Breaking News

रुपये लेन-देन की बात पर दोस्त ने ली दोस्त की जान

रोहिणी जिले के समयपुर बादली इलाके में रुपये वापस मांगने पर एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से पहले आरोपी दोस्त ने पीड़ित को घर बुलाकर उसे शराब पिलाई। इसी बीच जब चली तो दोनों में कहासुनी हो गई। कहासुनी के दौरान आरोपी दोस्त ने पिस्टल निकाल कर पीड़ित को गोली मार दी। उसके बाद खुद ही थाने पहुंचकर मामले की सूचना पुलिस को दी। पीड़ित की बात सुनते ही पुलिसकर्मी भी दंग रह गये।
पुलिस तुरंत आरोपी को लेकर उसके घर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल पर एक युवक खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़ा मिला, जिसे तुरंत नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
रोहिणी जिले के एडिशनल डीसीपी गौरव शर्मा के अनुसार मृतक की पहचान भाड़ वाला मोहल्ला गांव बादली योगेन्द्र के रूप में हुई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी विजय को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल पिस्टल भी बरामद कर ली है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
दो लाख रुपये लिये थे उधार
पुलिस पूछताछ में आरोपी विजय ने बताया कि उसने योगेन्द्र से दो लाख रुपये उधार लिये थे। योगेन्द्र रुपये देने के लिये दबाव बना रहा था। इसलिये उसने बीती देर रात को योगेन्द्र को अपने घर बुलाया। उसके बाद उसके साथ बैठकर शराब पी। शराब पीने के दौरान योगेन्द्र को ज्यादा नशा हो गया। नशे में योगेन्द्र विजय से अपने रुपये मांगने लगा। दोनों में कहासुनी होने लगी। कहासूनी के दौरान विजय ने पिस्टल निकाल कर योगेन्द्र को गोली मार दी। गोली योगेन्द्र के सिर में लगी।
पुलिस को दी सूचना
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सीधा थाने आया और घटना के बारे में बताने लगा। आरोपी की बात सुनकर पुलिसकर्मी भी दंग रह गये। पुलिस आरोपी को लेकर उसके घर उत्सव अपार्टमेंट पहुंची। आरोपी ने कमरे के बाहर ताला लगाया था। कमरे के अंदर घुसते ही पुलिस ने देखा एक टेबल के ऊपर बीयर की बोतल व 100-पाइपर की एक शराब की बोतल व गिलास रखा हुआ है। वहीं टेबल के समीप योगेन्द्र खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *