शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका को चाकू से गोदा, गंभीर

शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने सरेराह निजी बैंक में कार्यरत अपनी प्रेमिका पर चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया। युवती को बचाने के लिए आए उसके सहकर्मी को भी आरोपी ने हमला कर घायल कर दिया। दोनों को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी प्रीतम (25) के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया। रविवार को आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।विज्ञापन

पुलिस के मुताबिक झाड़सा गांव निवासी आरोपी युवक प्रीतम की करीब तीन महीने पहले सिंकदरपुर घोषी निवासी 23 वर्षीय युवती से दोस्ती हुई थी। युवती सेक्टर-17 स्थित इंडसइंड बैंक में कार्यरत है। दोनों के बीच प्रेम होने के बाद उन्होंने एक दूसरे से शादी करने का वादा किया था। बीते सप्ताह युवती के परिजनों द्वारा इस शादी से इनकार करने के बाद युवती ने भी अपने प्रेमी को शादी करने से मना कर दिया।

जिसके बाद उसने झगड़ा किया। 19 अप्रैल की शाम को युवती अपने सहकर्मी के साथ कंपनी से निकल रही थी। कंपनी गेट के पास ही अचानक युवक ने आकर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ तीन वार कर दिए। युवती को बचाने आए सहकर्मी को भी आरोपी ने चाकू मार दिया। जिसके बाद दोनों खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए। आरोपी मौके से फरार हो गया था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सेक्टर-17/18 थाना पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को निजी अस्पताल में दाखिल कराया।

पुलिस ने युवती के परिजनों के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। उसे शनिवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने वारदात में प्रयोग किया गया चाकू भी बरामद कर लिया। रविवार को आरोपी को भोंडसी जेल भेज दिया गया। डॉक्टरों के मुताबिक युवती की हालत गंभीर है, फिलहाल वह आईसीयू में है। घायल सहकर्मी को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *