Breaking News

सफाई में देरी पर मासूम को जिम में संचालक ने बेरहमी से पीटा, कूदने वाली रस्सी से की पिटाई

ग्रेटर नोएडा में पिता की मृत्यु के बाद सात साल के मासूम को शारीरिक व मानसिक यातनाएं देने का मामला सामने आया है। मंगलवार सुबह घर के बाहर बच्चे के बेहोशी की हालत में मिलने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बच्चे की मां और उसके कथित प्रेमी जिम संचालक ने जिम की सफाई में देरी होने पर कूदने वाली रस्सी से पीट-पीटकर उसे घायल कर दिया। सफाई से इंकार करने पर अक्सर बच्चे को यातनाएं दी जाती थीं। पुलिस ने बालश्रम व मारपीट की धारा में मामला दर्ज कर आरोपी मां को हिरासत में लिया है और जिम संचालक की तलाश कर रही है। 

पुलिस के अनुसार, सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में महिला तीन नाबालिग बच्चों के साथ रहती है। पति की तीन साल पहले मौत हो चुकी है। तीनों बच्चे भरण पोषण के लिए बाल मजदूरी करते हैं। 

आरोप है कि महिला के कस्बे में जिम चलाने वाले दादरी निवासी आजाद से संबंध हैं। महिला का सात साल का बेटा जिम में सफाई करता है। मंगलवार को मासूम घर के बाहर बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। लोगों ने इसकी सूचना सूरजपुर कोतवाली पुलिस को दी। बच्चे ने पुलिस को बताया कि जिम की सफाई में देरी होने पर संचालक ने उसे जिम में कूदने वाली रस्सी से बुरी तरह पीट-पीटकर घायल कर दिया। बच्चे की कमर व शरीर के कई हिस्सों में गंभीर जख्म के निशान हैं। 

वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जिस समय जिम संचालक बच्चे को पीट रहा था। मां भी वहां मौजूद थी, लेकिन उसने बच्चे को बचाने का प्रयास नहीं किया। घायल बच्चा जिम से भाग आया और घर के पास आकर बेहोश हो गया। 

महिला को जब कोतवाली लाया गया तो वह आरोपी का बचाव करती रही। महिला ने जिम संचालक के साथ रहने की जानकारी पुलिस को दी है। 

सूरजपुर निवासी एक व्यक्ति की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। महिला और जिम संचालक के संबंध की जानकारी कोतवाली पुलिस को मिली है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *