Breaking News

अंगीठी जलाकर सो रहे दो दोस्तों की दम घुटने से मौत

राजौरी गार्डन थाना अंतर्गत रमेश नगर में ठंड से बचने के लिए घर में अंगीठी जलाकर सो रहे दो दोस्तों की दम घुटने से मौत हो गई। घटना रविवार देर रात की है। मृतकों की पहचान 31 वर्षीय तेजिन्द्र सिंह और 21 वर्षीय गुरतेज सिंह के रूप में हुई है। जिस कमरे से दोनों के शव बरामद हुए, उसमें वे अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहे थे। 

राजौरी गार्डन थाना पुलिस उनके दोस्त विश्वास और आकाश से पूछताछ कर रही है। पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज ने बताया कि तेजिन्द्र मायापुरी में फर्नीचर बनाने की फैक्टरी चलाता था। वह परिवार के साथ रमेश नगर में रहता था। उसके परिवार में मां, बहन, भाई, उसकी पत्नी और बेटी हैं। उसकी पत्नी दो साल पहले उसे छोड़कर मायके चली गई थी। वहीं, गुरतेज जींद हरियाणा का रहने वाला था। वह तेजिन्द्र का दोस्त था और उसकी फैक्ट्री में फर्नीचर बनाने का काम सीख रहा था। फिलहाल, वह रमेश नगर में ही किराए पर रह रहा था। 

रविवार शाम तेजिन्द्र गुरतेज के साथ उसके कमरे पर पार्टी कर रहा था। दोनों ने आकाश और विश्वास को भी पार्टी में बुलाया था। पार्टी में चारों ने जमकर शराब पी। रात 12.30 बजे खाना खाने के बाद सभी दोस्त गुरतेज के कमरे पर ही सो गए। सोमवार सुबह करीब 8 बजे विश्वास और आकाश की नींद टूटी तो वे गुरतेज व तेजिन्द्र को सोता हुआ छोड़कर अपने घर चले गए। सुबह 11.30 बजे जब तेजिन्द्र की फैक्टरी में काम करने वाले कर्मचारी गुरतेज के घर चाबी लेने पहुंचे तो उन्होंने दोनों को बेसुध हालत में पाया।  

कर्मचारियों ने परिजनों को फोन पर सूचना दी और दोनों को नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पांच साल पहले गुरतेज और तेजिन्द्र की मुलाकात एक कार्यक्रम में हुई। जिसके बाद दोनों दोस्त बन गए। गुरतेज जींद में अपनी फर्नीचर की फैक्टरी खोलना चाहता था। तेजिन्द्र उसकी मदद कर रहा था।  

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *