Breaking News

नोएडा : स्कूल बस नियंत्रन खोने से पिलर से टकराई, 16 बच्चे जख्मी

यूपी के नोएडा में एपीजे स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पिलर से टकरा गई है जिसमें दर्जनभर बच्चे घायल हो गए है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से दो बच्चों की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि अंडर पास पर भारी मात्रा में बालू रेत पड़ी हुई थी जिसकी वजह से हादसा हुआ है।
बताया जा रहा है कि सुबह आठ बते नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के रजनीगंधा अंडरपास पर एपीजे स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पिलर से जा टकराई। जब यह हादसा हुआ तो स्कूल बस में कई बच्चे सवार थे। यह स्कूल बस बच्चों को पिककर स्कूल लेकर जा रही थी।
हादसे में घायल हुए सभी बच्चों को पास के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में 16 बच्चों को हल्की चोटें आई हैं जिनको प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। इस हादसे में स्कूल बस का चालक और परिचालक भी घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर गगन सरन की हालत काफी गंभीर है।
एपीजे स्कूल प्रशासन का कहना है कि यह सड़क हादसा नोएडा अथॉरिटी की लापरवाही के चलते हुआ है। उनका कहना है कि सड़क पर काफी बिल्डिंग मैटिरयल (बदरपुर) पड़ा था जिसका वजह से यह हादसा हुआ है। उन्होंने बताया कि रूट नंबर एस 3 की बस सेक्टर 55, 56, 11, 12 और 22 सेक्टर को कवर करती है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *