Breaking News

किड्स फैशन : लड़कियों के लिए क्रॉप टॉप-लॉन्ग स्कर्ट और लड़कों पर चूड़ीदार कुर्ते-पैजामे पर गुजरात जैकेट

नवरात्रि में बच्चों के लिए एक से बढ़कर एक ट्रेडिशनल ड्रेसेस और ऐसेसरीज मार्केट में उपलब्ध हैं। इस फेस्टिव सीजन में अपने बच्चों को अलग लुक दें। मार्केट में लड़कियों के लिए क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट डिमांड में है वही लड़कों के लिए चूड़ीदार कुर्ता-पैजामा के साथ गुजराती जैकेट बेहतर लुक देती है। जानिए अपने बच्चों का लुक कैसे इंप्रूव करें।
कलरफुल प्लेन कपड़े से बने कोल्ड शोल्डर क्रॉप टॉप के साथ हैवी एम्ब्राॅयडरी वाली लॉन्ग स्कर्ट बेबी गर्ल्स के लिए परफेक्ट है। मल्टीपल स्ट्रेप और बोट नेक क्रॉप टॉप स्कर्ट के अलावा लहंगे और पलाजो के साथ भी पहन सकते हैं।
बच्चों के लिए कलरफुल लहंगे के साथ पहने जाने वाली चोली को खूबसूरत बीड या सितारों से सजाएं। इसे मलमल के कपड़े का यूज करके एंब्रॉयडरी और डिफरेंट नेकलाइन वाला भी बना सकते हैं। हाई नेक वाली चोली के लिए नेट का प्रयोग करें। लड़कियों के लिए बैकलेस चोली में पीछे की डिजाइन यू या वी शेप में रखें। इसे अट्रैक्टिव बनाने के लिए एंब्राॅयडरी की जा सकती है।
कोल्हापुरी, मोजड़ी या बेलीज को उनके कॉस्ट्यूम के साथ पेयर करके पहनाएं। फुटवियर्स में भी कलर्स और रेंज की काफी वैरायटी मौजूद है। ब्राइट कलर की एम्ब्रॉयडरी पर किया गया जरदोजी, स्टड्स और कलरफुल स्टोन वर्क एथनिक वियर के साथ पहनाएं।
ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ चोटी या बन को बीड्स या मोती से बनी हेयर एक्सेसरीज और पिन्स से सजाएं। लाइटवेट वाले हैवी लुक कश्मीरी झुमके ट्रेंड में हैं। डिफरेंट शेप के कड़े और चुड़ला से बढ़ाएं लुक।
जस्थानी थ्रेड वर्क से सजे डांडियों पर ड्रेस से मैच करते हुए लटकन बांध सकते हैं। हाथों में बांधने के लिए खूबसूरत ऊनी फुंदे भी अच्छे लगते हैं।
इन दिनों गुजराती लुक के जैकेट्स की भरमार है। कढ़ाई और शीशे की कारीगरी वाली जैकेट्स लड़कों के बीच ट्रेंड में है। इन जैकेट्स को आप रुमालों की डिफरेंट ड्रेपिंग के साथ कैरी करें।
स्टाइलिश लुक के लिए अंगरखा कुर्ती को धोती पैंट के साथ कैरी करें। कॉटन, सिल्क या कोसे के कुर्ते चूड़ीदार पजामे के साथ भी ट्रेंडी लुक देते हैं। वेस्ट कोट के साथ बच्चों की ड्रेस को खूबसूरत बना सकते हैं। इसमें ड्रेस से मैच करते हुए रुमाल को सजाएं।
लड़कों के लिए एंकल कड़ा या मेटल नेकपीस बेहतर है। थ्रेड वाली क्राफ्टेड ऐसेसरीज और डिजाइनर टोपी पहनें। इन चीजों की डिफरेंट रेंज मार्केट में उपलब्ध है। ट्रेडिशनल ड्रेसेस के साथ डिजाइनर मोजड़ी परफेक्ट है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *