अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ के टीज़र में सारा अली खान सुशांत सिंह के साथ करती दिखीं रोमांस

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बहुत जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। प्रोड्यूसर-निर्देशक की लड़ाई में अटकी सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ का टीजर आ रिलीज हो गया है। लंबे वक्त से अटकी इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर काफी ज्यादा खतरा मंडरा रहा था। लेकिन आखिरकार इस फिल्म के इसी साल रिलीज होने का रस्ता तो एक दम साफ हो ही गया है।
बता दें कि टीजर में सारा और सुंशांत के बीच काफी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली है। आज सोशल मीडिया के जरिए 1 मिनट 39 सेकेंड का टीजर रिलीज किया गया। इस फिल्म में लव स्टोरी दिखाई गई है जो 2013 में केदरानाथ में आई भयावह बाढ़ के बैकग्राउंड में बनी है। इस टीजर में सिर्फ विजुअल और म्यूजिक हैं लेकिन एक भी डायलॉग नहीं है। टीजर में लिखा है, ”इस साल प्रकृति के क्रोध का सामना और साथ होगा प्यार…”
टीजर से पहले आज एक पोस्टर रिलीज किया गया
टीजर से पहले आज एक पोस्टर भी रिलीज किया गया। डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि कोई भी आपदा प्यार को नहीं हरा सकती। पोस्टर में आप देख सकते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत पीठ पर सारा अली खान को लेकर पहाड़ों पर चढ़ते हुए नज़र आ रहे हैं।
फिल्म ‘केदारनाथ’ की कहानी
फिल्म की कहानी साल 2013 में केदारनाथ धाम में भीषण तबाही की है । सुशांत और सारा स्टारर केदारनाथ एक ऐसे नौजवान की कहानी है जो गौरीकुंड-केदारनाथ मार्ग पर डंडी (पिट्ठू) मजदूर का काम करता है। एक दिन वह डंडी में एक यात्री को लेकर केदारनाथ जा रहा होता है कि इसी बीच आपदा आ जाती है जिससे पूरा रास्ता टूट-फूट जाता है।
बाबा केदार के दर्शनों को आई एक लड़की भी इस सैलाब में फंस जाती है। पहाड़ का यह लड़का जान हथेली पर रख कर उस लड़की को बचाता है और इसी दौरान उसे उस लड़की से प्यार हो जाता है।
तस्वीर पर फिल्म की रिलीज डेट लिखी है। यह फिल्म 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस तरह यह साफ हो गया है कि केदारनाथ ही सारा की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। मेकर्स के आपसी विवाद के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट लगातार टलती चली जा रही थी।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *