आर्यन खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेगी ख़ुशी कपूर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री आने वाले सालों में कई सारे स्टारकिड् दर्शकों के सामने पेरश करेगी। अब इसी सिलसिले में अब शाहरूख खान के बड़े बेटे Aryan Khan का नाम भी जुड गया है। आर्यन खान की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी वक्त से खबरें आ रही हैं लेकिन अब यह पक्का हो गया है कि वह जल्द ही इंडस्ड्री में कदम रखेंगे।
यदि खबरों की माने तो बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने Aryan Khan का डेब्यू करानेकी तैयारी शुरू कर दी है। वह आर्यन खान की पहली फिल्म में खुशी कपूर को कास्ट करने की सोच रहे हैं। इसके लिए उन्होंने खुशी कपूर को कुछ खास सलाहें भी दी हैं।
यदि आपने खुशी कपूर की हाल ही की फोटोज देखी हो तो आप सोच रहे हैं कि अचानक से वह इतनी ज्यादा खूबसूरत क्यों होती जा रही हैं तो बता दें कि यह सब करण जौहर का ही असर है। करण जौहर ने खुशी को अपने-आप ग्रूम करने की सलाह दी है इसी वजह से वह पिछले कुछ वक्त से इतनी ज्यादा हॉट नजर आने लगी हैं।
दरअसल जाह्नवी की तरह ही खुशी के बॉलीवुड डेब्‍यू की जिम्‍मेदारी भी करण जौहर ने ही ली है।वहीं शाहरुख खान के बड़े बेटे Aryan Khan की बात करें तो वह अभी तक सोशल मीडिया और मीडिया से काफी दूरी बनाए रखते हैं।
जबकि इस पूरी खबर की अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। मेकर्स इस स्टार किड्स जोड़ी को लॉन्च करने के लिए काफी शानदार स्क्रिप्ट ढूंढ रहे हैं।
अभी तक शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ही बॉलीवुड एंट्री करने की खबरें आ रही थी। लेकिन अब तो इस खबर ने Aryan Khan को भी लाइमलाइट में ला दिया है।
वही करण जौहर ने ही खुशी कपूर की बड़ी बहन जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड में लांच किया है। बीते दिनों ही जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हुई थी जिसमें ईशान खट्टर जैसे कलाकार दिखाई दिए थे।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *