Breaking News

‘इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड’,15 अगस्त को यहां देख सकते हैं

अवॉर्ड शो का प्रसारण भारत की आजादी के 72वें वर्ष पर किया जा रहा है इसलिए मनोरंजन के साथ देशभक्ति का रंग भी नजर आएगा.
2017 में भोजपुरी मनोरंजन के क्षेत्र में कदम रखते ही डिशुम चैनल ने इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स ( आईबीएफए) का लंदन में सफल आयोजन कर ये बता दिया था कि डिशुम भोजपुरी भाषा और संस्कृति को एक नए मुकाम पर ले जाना चाहता है. डिशुम द्वारा इस वर्ष आईबीएफए का सफल आयोजन 21 अगस्त 2018 को मलेशिया में किया गया. जिसमें मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, कृष्णा अभिषेक, विनय आनंद, कुमार शानू, डिनो मोरिया, यश कुमार, आम्रपाली दुबे, मधु शर्मा, रश्मि देसाई, संभावना सेठ, पायल रोहतगी, शुभी शर्मा जैसे भोजपुरी और बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने अपनी मौजूदगी और धमाकेदार परफॉर्मेंस से अवॉर्ड शो में चार चांद लगा दिया.
भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्म-टेलीविजन के बड़े सितारों से सजे डिशुम इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स का प्रसारण 15 अगस्त को रात आठ बजे, डिशुम चैनल पर होगा. 15 अगस्त को ही डिशुम भोजपुरी मनोरंजन के क्षेत्र में अपना पहला साल पूरा कर रहा है. चूंकि इस अवॉर्ड शो का प्रसारण भारत की आजादी के 72वें वर्ष पर किया जा रहा है इसलिए मनोरंजन के साथ देशभक्ति का रंग भी नजर आएगा. मनोज तिवारी और दिनेश लाल यादव निरहुआ द्वारा देशभक्ति क भावना से सराबोर परफॉर्मेंस इस अवॉर्ड शो का मुख्य आर्कषण है. इस शो की कामयाबी के लिए डिशुम चैनल के साथ भोजपुरी फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री के सभी दिग्गज कलाकार भी बढ़-चढ़ कर सोशल मीडिया पर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं.
इस शो के टाइटल स्पॉन्सर श्याम स्टील, पावर्ड बाई स्पॉन्सर चिक शैम्पू और क्लोज अप, डिजिटल पार्टनर जीयो डिजिटल लाइफ, ब्यूटी पार्टनर विक्को टरमरीक और एसोसिएट स्पॉन्सर ग्रेट व्हाइट इलेक्ट्रीकल हैं. चैनल के सीओओ पार्था डे ने बताया कि डिशुम अपने भोजपुरी दर्शकों के लिए इस साल भोजपुरी माटी की खुशबू से सराबोर कई ऐसे नये कार्यक्रम लेकर आ रहा है जो भोजपुरी मनोरंजन के क्षेत्र में पहली बार देखने को मिलेंगी. चैनल की संस्थापक निदेशक अपर्णा शाह ने बताया कि 15 अगस्त को आईबीएफए के साथ शुरु हो रहा डिशुम का ये जश्न, नये-नये शोज के साथ छठ पूजा तक जारी रहेगा.

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *