Breaking News

‘केदारनाथ’ देखने का है प्लान, तो पहले जानें कैसी है फिल्म

अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित ‘केदारनाथ’ रिलीज हो गई है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान लीड रोल में हैं। इस फिल्म के जरिए सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।
फिल्म की कहानी शुरू होती है एक पुजारी की बेटी (सारा अली खान) से जो एक मुसलमान पिट्ठू (सुशांत सिंह राजपूत) से प्यार कर बैठती है।
शुरुआत में वही नॉर्मल लव स्टोरी दिखाई जाती है कि पहले लड़की और लड़के को प्यार होता है और फिर दोनों के अलग-अलग धर्म की वजह से उनको अलग किया जाता है, लेकिन फिल्म का क्लाइमेक्स इस फिल्म में जान डाल देता है। वीएफएक्स ग्राफिक्स की मदद से केदारनाथ में मची तबाही तो बेहद ही रोमांचक तरीके से दिखाया गया है।
सारा अली खान ने अपनी बॉलीवुड डेब्यू के मुताबिक बेहतरीन एक्टिंग की है। जिस सीन में वो होती हैं, उस सीन में अपनी पूरी जान डाल देती हैं। सारा ने अपनी एक्टिंग से बता दिया है कि वो जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही अच्छी एक्टर भी हैं। जिस तरीके से वो कैमरे को फेस कर रही थीं ऐसा लग ही नहीं रहा था कि ये उनकी पहली फिल्म है।
वहीं सुशांत सिंह की बात करें तो उन्होंने भी इस फिल्म में अच्छा काम किया है। सुशांत की मेहनत फिल्म में साफ दिखी, लेकिन सुशांत इससे पहले फिल्म ‘एम एस धौनी’ में इतनी कमाल की एक्टिंग कर चुके हैं कि अब उनसे एक्सपेक्टेशन काफी बढ़ गई है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *