दीपिका को महंगा पड़ा फिटनेस चैलेंज

मुंबई: बीते दिनों विराट ने पत्नी अनुष्का को फिटनेस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया था। वहीं अनुष्का ने चैलेंज को पूरा भी कर दिया है। इन दिनों ये फिटनेस चैलेंज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। बॉलीवुड स्टार्स में भी इसका काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। सभी स्टार्स इस चैलेंज को एक्सेप्ट पर अपनी वीडियोज फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं।
हाल ही में दीपिका पादुकोण ने भी फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट किया। हाल ही में दीपिका ने पीवी सिंधू के चैलेंज को स्वीरकरते हुए इंस्टा ट्विटर पर जॉगिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, लेकिन अपने फिटनेस वीडियो को शेयर कर वो सोशल साइट पर काफी ट्रोल हो रही हैं।
दीपिका ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन दिया- मैं फिटनेस के लिए बहुत ज्यादा पैशनेट हूं और आजकल मेरा नया ऑबसेशन है रनिंग। थैंक्यू पीवी सिंधू। चैलेंज को स्वीकार किया जाता है। जॉगिग करते हुए दीपिका के इस वीडियो पर ट्रोलर्स जमकर चुटकी ले रहे हैं और वहीं कुछ यूजर्स ने उनकी पोल खोल दी।
दरअसल, दीपिका की ये वीडियो दो हफ्ते पुरानी है जिसकी वजह से दीपिका के ट्रोलर्स काफी नाराज हैं। दीपिका को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा-इस वीडियो को पहले भी पोस्ट कर चुकी हैं। हम लोग आपसे कुछ नया और अलग चाहते हैं। अपने फैंस के बारे में सोचिए।
बता दें कि फिटनेस चैलेंज की शुरुआत केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने अपने ट्विटर से एक वर्कआउट वीडियो ट्वीट करके की थी। इस चैलेंज के तहत काम करते हुए फिट रहने के लिए सामने वाले को चैलेंज करना होता है और जो भी यह चैलेंज एक्सेप्ट करता है वह किसी और को यही चैलेंज देता है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *