दुनिया के सबसे सुंदर अभिनेताओं की लिस्ट में है दो Bollywood स्टार्स शामिल

आज की बात करें तो आज लोगों के बीच सुंदरता की अहमियत काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। आज के जमाने में लोग किसी भी व्यक्ति की आंतरिक सुंदरता को ना देखते हुए बाहरी सुंदरता को देख कर ही उसकी ओर आकर्षित क्यों हुआ करते हैं। अब जब बात सुंदरता की आई है तो आपके भी मन में ऐसे ख्याल आ रहे होंगे कि आज हम जरूर किसी अभिनेत्रियां या लड़की की सुंदरता के बारे में ही बात करने वाले हैं।
परंतु हम आपको बता दें कि अगर आप ऐसा सोच रहे है तो आप बिल्कुल गलत है। क्योंकि आज हम महिलाओं की नहीं बल्कि पांच ऐसे पुरुषों के बारे में बताने वाले हैं। जिसकी सुंदरता को देख कर कोई भी लड़की उन्हें पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हो जाए। तो चलिए जानते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं 2018 के सबसे सुंदर अभिनेताओं के बारे में।
10.सैम हेयगान
सैम हेयगान एक स्कॉटिश एक्टर हैं जो स्टारज़ श्रृंखला आउटलैंडर में जेमी फ्रेज़र के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाने जाते हैं।
9.टॉम हिडलस्टन
टॉम हिडलस्टन का जन्म 9 फरवरी 1981 को हुआ। यह एक अंग्रेजी अभिनेता के साथ-साथ फिल्म निर्माता और संगीतकार है। अपने करियर की शुरुआत में वह साइम्बलाइन (2007) और इवानोव (2008) के वेस्ट एंड थियेटर प्रस्तुतियों में दिखाई दिए।
8.हेनरी कैविल
हेनरी कैविल का जन्म 5 मई 1983 को हुआ यह एक ब्रिटिश अभिनेता है। उन्होंने द काउंटर ऑफ मॉन्टे क्रिस्टो (2002) और आई कैप्चर द कैसल (2003) के फीचर अनुकूलन में जैसे फिल्मो से अपने करियर की शुरुआत की ।
7.नूह मिल्स
दुनिया के सबसे सुंदर पुरुषों में नूह मिल्स का इनका जन्म कनाडा में हुआ था जो अपनी एक्टिंग के लिए दुनिया भर में विख्यात है आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नूह मिल्स एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे मॉडल भी है।
6.डेविड बोरेनज़
डेविड बोरेनस ने कास्टिंग में भाग लिया लेकिन वह भूमिका नहीं मिली। 2001 में स्क्रीन पर दिखाई दिया फिल्म ‘वेलेंटाइन डे’ जहां भूमिकाओं में से एक डेविड बोरियाज़ द्वारा खेला गया था। 2002 में अभिनेता रोमांटिक कॉमेडी ‘लव ऑन द ओवर’ में ल्यूक की छवि में दिखाई दिए।
5.सलमान खान
यदि हम दुनिया के सबसे सुंदर पुरुषों में पांचवें स्थान की बात करें तो पांचवा नाम Bollywood के सुपरस्टार सलमान खान का है जो कि भारत और बॉलीवुड के ऐसे शख्स है जो दुनिया के सबसे सुंदर पुरुषों की गिनती में आते हैं सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को हुआ।सलमान खान एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता हैं जो बॉलीवुड की फिल्मों में दिखाई देते हैं।
4.क्रिस एवंस
दुनिया के सबसे सुंदर पुरुषों में क्रिस इवांस का चौथा स्थान है। इनका जन्म जून 13, 1981 को हुआ। एक अमेरिकी अभिनेता हैं जो कि उनकी फिल्म कप्तान अमेरिका के लिए जाने जाते है। क्रिस इवांस को उन्हें सुपरहीरो जैसी भूमिका के लिए लोकप्रिय है।
3.गॉडफ्रे गाओ
दुनिया के सबसे सुंदर पुरुषों में तीसरे नंबर पर गॉडफ्रे गाओ का स्थान है इनका जन्म 22 सितंबर 1984 को ताइवान में हुआ था ।गोडफ्रे गाओ कनाडा के मॉडल और अभिनेता हैं।
2.रॉबर्ट पैटिंसन
बता दे दुनिया के सबसे सुंदर पुरुष में दूसरे स्थान ‘रॉबर्ट पैटिंसन’ पर आते हैं यह दुनिया के सबसे सुंदर पुरुषों में माने गए हैं इनकी आंखे इतनी सुंदर है कि इनकी आंखों के ऊपर दुनिया की करोड़ों लड़कियां फिदा हो गई है यदि आपने इनके फिल्म “ट्वाईलाईट सागा” देखी होगी तो इसमें इनकी एक्टिंग की बहुत ही प्रशंसा की गई थी आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रॉबर्ट पैटिंसन एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे सिंगर भी है।
1.रितिक रोशन
अगर हम दुनिया के सबसे सुंदर और सितारे की बात करें तो सबसे पहले लिस्ट में नाम ‘रितिक रोशन’ का है जो कि भारत और Bollywood के ऐसे शख्स है।
जो दुनिया के सबसे सुंदर पुरुषों की गिनती में आते हैं रितिक रोशन का जन्म 10 जनवरी 1974 को भारत में हुआ था और यह भारत के सबसे सफल एक्टर है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *