‘बाहुबली’ को मात देगी आमिर की ‘ठग्स..’,

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ 7 नवंबर को भारत के अलावा चीन में भी रिलीज की जा रही है। जी हां, मेकर्स ने आमिर की फिल्मों की पॉपुलैरिटी को देखते हुए यह फैसला लिया है । खबरों के मुताबिक मेकर्स चीन में भी प्रमोशनल इवेंट करने का प्रोग्राम बना रहे हैं । इसमें आमिर खान, आमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है।
बताया जा रहा है कि इस प्रमोशनल टूर के दौरान फिल्म का एक गाना भी रिलीज किया जाएगा। इसके चलते ट्रेड एनालिस्ट ने भी फिल्म की कमाई को लेकर आंकलन लगाना शुरू कर दिया है। फिल्म क्रिटिक्स की मानें तो भारत में फिल्म का कलेक्शन 600 करोड़ तक पहुंच सकता है। वहीं चीन में फिल्म की कमाई 1000 करोड़ तक पहुंचने की उम्मीद है।
जानकारी के मुताबिक ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ 2000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली पहली भारतीय फिल्म बन जाएगी। ऐसा हुआ तो आमिर की यह फिल्म कमाई के मामले में ‘बाहुबली’ को काफी पीछे छोड़ देगी ।
बता दें कि चीन में फिल्म का प्रमोशनल टूर एक हफ्ते का होगा। ऑडियंस के बीच जाकर भी इस फिल्म का प्रमोशन किया जाएगा। अब देखना ये है फिल्म मेकर्स की ये सोच रंग लाती हैं या नहीं। वैसे फैंस को आमिर की फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *