‘बिग बोस 12’: अनूप जलोटा की करेंगे वापसी!, क्या सफाई देंगे जसलीन के सामने?

बिग बॉस के घर से बेदखल होने के बाद अनूप जलोटा अपनी तथाकथित गर्लफ्रेंड के साथ किसी भी रिश्ते से मुकर गए थे, लेकिन अब पहली बार जसलीन के सवालों का देगें जवाब ‘बिग बॉस 12’ जब शुरू हुआ तो दो कंटेस्टेंट्स की रोमांटिक जोड़ी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी, जिनमें उम्र का काफी अंतर चर्चा का विषय था ही साथ ही अनूप जलोटा की भजन सम्राट वाली इमेज भी लोगों को चौंकाने वाली बड़ी वजह थी. धीरे-धीरे लोगों को इनकी रोमांटिक जोड़ी भी प्यारी लगने लगी थी. लेकिन बाहर निकलने के बाद अनूप ने जसलीन के बारे में जो बातें कहीं उनसे जसलीन खासी नाराज हैं. अब आज के शो में अनूप अपने प्यार से मुकरने के बाद पहली बार जसलीन का सामने करने जा रहे हैं.
क्या वाइल्ड कार्ड एंट्री ले रहे हैं अनूप?
जी हां हाल ही में ‘बिग बॉस’ ने सोशल मीडिया एकांउट पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें अनूप जलोटा अपनी कन्यादान वाली बात पर जसलीन से बात करते नजर आ रहे हैं, अब हैरानी की बात यह है कि इस क्या अनूप जलोटा शो में वापसी करने वाले हैं या जसलीन को विदा करने की तैयारी हो चुकी? अब यह तो शो देखकर ही पता लगेगा. लेकिन यह तय है कि अनूप जलोटा को जसलीन के सामने अपनी बातों की सफाई देनी होगी.
रोमांटिक डेट करने के बाद उसी लड़की का कन्यादान लेने की बात कहकर अनूप को काफी ट्रोल किया गया था. वहीं रिश्तों का इस तरह से मजाक बनाने की बात जब जसलीन को पता लगी तो उनका पारा भी काफी गर्म हो गया था. जाहिर सी बात है कि इतने दिन से जो गुस्सा जसलीन के मन भी भरा था आज के शो में वह बाहर फूटने वाला है. तो फिर इन दोनों के बीच बात जो भी हो शो का इंटरेस्टिंग होना तो तय है.
बता दें कि अनूप जलोटा ने घर से बाहर निकलने के बाद कहा था कि जसलीन से कभी उनका कोई लव रिलेशनलशिप नहीं रहा है. वह केवल जसलीन के कहने पर लवकपल के रूप में बिग बॉस के घर में दाखिल हुए थे. यहां तक की अनूप ने कहा था कि जसलीन के पिता ने यह करने के लिए उनपर दवाब बनाया था.

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *