Breaking News

‘मैं डायपर बदलने में परफेक्‍ट हूं..’ : शाहिद कपूर

शाहिद कपूर का कहना है कि वह अपनी बेटी मीशा के जन्‍म से पहले से ही न्‍यू बॉर्न बेबी से जुड़े हर काम को बड़ी अच्‍छी तरह से करने के लिए ट्रेंड हैं.
हाल ही में दूसरी बार पिता बने शाहिद कपूर खुद को डायपर ड्यूटी के लिए परफेक्ट मानते हैं. उनका कहना है कि वे मीशा के समय से ही नहीं बल्कि उससे पहले भी इस काम को कर चुके हैं. जैसा की हम जानते हैं कि बुधवार को शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के यहां एक बेटे का जन्म हुआ है. इस मौके पर पूरा परिवार साथ नजर आ रहा है. शाहिद की मां नीलिमा अजीम औ भाई ईशान खट्टर भी इस समय में लगातार शाहिद के साथ हैं. शाहिद बताते हैं कि वे न्यू बॉर्न बेबी के काम करने के लिए हर तरह से तैयार हैं.
शाहिद ने कहा ”मैंने मीशा के पहले ईशान के डायपर भी बदलें हैं. इसलिए बच्चे संभालना मेरे लिए बहुत मुश्किल काम नहीं है, खासकर डायपर ड्यूटी में मैं परफेक्ट हूं. तो अब एक बार फिर से काम पर लगने का समय आ गया है.” आपको बता दें कि शाहिद इन दिनों पितृत्व अवकाश पर हैं. उन्होंने अप्रैल में अपने ट्विटर एकाउंट पर दूसरी बार पिता बनने की खबर दी थी. उसी समय उन्होंने अपने शूटिंग शड्यूल से छुट्टी की तैयारी भी कर रखी थी. शाहिद अक्टूबर से काम पर वापस आने वाले हैं. छुट्टी के बाद उनका पहला काम दिल्ली में शूटिंग के साथ शुरू होगा. उस दौरान मीरा भी शाहिद के साथ दिल्ली में होंगी.
अब देखना यह होगा कि शाहिद के छोटे नवाब अपनी बड़ी बहन मीशा जितनी की तरह फेम पाते हैं या नहीं. क्योंकि स्टार किड्स में मीशा का नाम कुछ ज्यादा ही पॉपुलर है. ऐसे में उनके छोटे भाई पर जन्म के साथ ही नाम कमाने की होड़ में शामिल हो चुके हैं. बता दें कि शाहिद जल्‍द ही फिल्‍म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही साउथ की सुपरहिट फिल्‍म ‘अर्जुन रेड्डी’ के हिंदी रीमेक में भी शाहिद नजर आएंगे.

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *