Breaking News

‘मोहल्ला अस्सी’ का ट्रेलर छा गया

दर्शकों को किसी फिल्म का उस समय बेसब्री से इंतजार हो जाता है जब उसपर कोई विवाद हुआ हो. ऐसे में कई बार तो फिल्म जोरदार तरीके से पिट जाती है तो कई बार इस बात का जमकर फायदा भी मिलता है. अब सालों से अटकी फिल्म ‘मोहल्ला अस्सी’ का ट्रेलर इंतजार का फल मीठा होने वाली कहावत को सच साबित कर रहा है. इसे कुछ ही घंटों में साढ़े 6 मिलियन दर्शकों ने देखा है. इसके ट्रेलर का लॉन्च होते ही इस तरह से देखा जाने की बड़ी वजह यह भी मानी जा सकती है कि यह फिल्म अपने विवादित विषय के चलते लगातार चर्चा में बनी हुई है.
क्या खास है ट्रेलर में
ट्रेलर में दिखाया गया है कि सनी देओल बनारस के घाट पर बैठने वाले एक पंडित हैं. बनारस में हर-हर महादेव के बीच में ‘मंदिर यहीं बनाएंगे’ के नारे लगते नजर आ रहे हैं. इसके बाद सनी देओल भी अयोध्‍या जाकर मंदिर बनाने की पहल में शामिल होना चाहते हैं.
बता दें कि यह फिल्म बनारस के मोहल्‍ला अस्‍सी की गलियों में राम मंदिर बनने जैसे विषय को सामने लाती इस फिल्‍म को सेंसर बोर्ड की तरफ से ‘ए’ सर्टिफिकेट मिला है. लंबे समय से मंजूरी के लिए सेंसर बोर्ड में अटकी सनी देओल, साक्षी तंवर और रवि किशन स्‍टारर यह फिल्‍म इसी साल 16 नवंबर को रिलीज हो रही है.
काशीनाथ सिंह के चर्चित उपन्यास ‘काशी का अस्सी’ पर आधारित इस फिल्‍म की शूटिंग 2011 में शुरू हुई थी. चाडक्य जैसे चर्चित टीवी शो से डेब्यू करने वाले निर्देशक चंद्र प्रकाश द्विवेदी की इस फिल्‍म के कुछ सीन इंटरनेट पर लीक हो गए और उसके बाद कई हिंदू संगठनों ने इस फिल्‍म की रिलीज का विरोध किया था. बात भी गौरतलब हैै कि इस तरह केे विवाद के बाद अधिकांश फिल्में सिल्वर स्क्रीन पर हिट ही हुई हैं.

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *