वरुण-अनुष्का की फिल्म ‘Sui Dhaaga’, आज रिलीज हो रही है

आज बॉलीवुड सिनेमा घरों में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ बेरोजगार से लेकर खुद के रोजगार तक की दो इंसान की कहानी बयां करने के लिए आज सामने आ रही है।आपको बता दें कि फिल्म सुई धागा में मेक इन इंडिया कैंपेन की झलक देखने को मिलेगी। शरत कटारिया निर्देशित इस फिल्म में वरुण और अनुष्का ठेठ देसी लुक में नजर आ रहे हैं। अनुष्का और वरुण की जोड़ी फिल्म में जितनी मजबूत दिख रही है उतना ही कमाल दोनों ममता और मौजी बनकर भी कर रहे हैं जो पक्के धागे के साथ अपने रिश्ते को भी मजबूती से बून रहे है।
फिल्म सुई धागा तकरीबन 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई करने की संभावनाएं हैं। फिल्म को सेंसर बोर्ड से ‘U’ सर्टिफिकेट मिला है यानि हर प्रकार का दर्शक वर्ग इस फिल्म को देख सकता है। उम्र की कोई पाबंदी नहीं होगी।
जाहिर तौर पर यह फिल्म के लिए एक बड़ा फायदा है क्योंकि इससे बिकने वाली टिकटों की संख्या पर फर्क पड़ता है। क्योंकि यूट्यूब पर अब तक 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका फिल्म का ट्रेलर यह बताता है कि फिल्म की कहानी कॉमेडी और इमोशन्स से लबरेज है। वरुण और अनुष्का दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर अब तक अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। ट्रैड एनालिस्ट्स के अनुमान के मुताबिक फिल्म पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 8 से 9 करोड़ के बीच कमाई कर सकती है। फिल्म की कास्ट के लेकर इसकी स्टोरीलाइन तक सभी चीजें फिल्म के समर्थन में हैं।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *