Breaking News

सनी देओल के फैन है तो आप देख सकते है फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’

लगता है काफ़ी लंबे इंतज़ार के बाद सनी देओल के अच्छे दिन आ ही गये। ‘मोहल्ला अस्सी’ की नाकामयाबी के बाद, इस शुक्रवार सनी देओल, प्रीति जिंटा, आमीषा पटेल, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े स्टारर फ़िल्म ‘भैय्याजी सुपरहिट’ रिलीज़ हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फ़िल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही और वीकेंड की वजह से इसकी कमाई हो सकती है। 20-25 करोड़ रुपये की लागत से बनी ‘भैय्याजी सुपरहिट’ ने पहले ही दिन जबरदस्त कमाई की है।
एक्शन और कॉमेडी से भरपूर इस फ़िल्म का निर्देशन नीरज पाठक ने किया है। फ़िल्म के मज़ेदार डायलॉग्स दर्शकों की वाहवाही लूट रहे हैं। सनी देओले मूवी में मुख़्य भूमिका में हैं और पूरी कहानी उन्ही के ईद गिद घूमती है।
‘भैयाजी सुपरहिट’ की कहानी 3डी भैयाजी की है, जिनका यूपी के बनारस पर राज चलता है। ज़माने की नज़रों में भैय्या जी दबंग हैं, लेकिन मन ही मन वो काफ़ी हताश और परेशान रहते हैं। भैयाजी अपनी पत्नी सपना दुबे (प्रीति जिंटा) से बेहद प्यार करते हैं, लेकिन वो उन्हें छोड़कर चली जाती है। ऐसे में गोल्डी कपूर उन्हें कुछ ऐसा करने की सलाह देते हैं, जिससे उनकी पत्नी भागीभागी उनके पास चली आये और बनने लगती है भैय्याजी पर एक फ़िल्म।
अब मुंबई आ कर भैय्याजी एक्टर बनने के लिये तैयार हो जाते हैं, लेकिन एक्टिंग वो अपने अनुसार करना चाहते हैं न कि डायरेक्टर के मुताबिक। वहीं गोल्डी कपूर (अरशद वारसी) और तरुण घोष (श्रेयस तलपड़े) उन्हें एक्टिंग की क्लासेस देते हैं। मुंबई आ कर भैय्याजी की ज़िंदगी पूरी तरह बदलने लगती हैं, क्योंकि यहां उन्हें मिलती हैं मल्लिका (अमीषा पटेल), जो हर कीमत पर भैय्याजी को पाना चाहती हैं। आगे की कहानी दिलचस्प है, जिसे देखने के लिये आपको सिनेमा हाल जाना पड़ेगा।
फ़िल्म आपको इसीलिये भी देखनी चाहिये, क्योंकि लंबे समय बाद आपको सनी देओल की दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी। वहीं अरशद वारसी और श्रेयय तलपड़े अपनी अदाकारी से लोगों को हंसाने में कामयाब रहे। हांलाकि, प्रीति जिंटा हमें थोड़ा निराश करती हैं, लेकिन अमीषा पटेल ने अपने रोल के साथ न्याय किया है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *