‘स्त्री’ ने बेहतरीन अभिनय के चलते बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन कर डाली इतने करोड़ की कमाई

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है. किसी बड़े या खास दिन का इंतजार किए बिना रिलीज की गई ये लो बजट फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है.
बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है. किसी बड़े या खास दिन का इंतजार किए बिना रिलीज की गई ये लो बजट फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. जहां पहले दिन इस फ़िल्म ने लगभग 7 करोड़ की कमाई की, तो वहीं दूसरे दिन फ़िल्म की कमाई में जबरदस्त तेज़ी आयी है. महज़ 2 दिनों में ही इस फ़िल्म की कमाई का आंकड़ा 17 करोड़ पार कर गया है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स की माने तो विकेंड खत्म होने तक ये फिल्म भारत में 30 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लगी है. इस हॉरर कॉमेडी की अच्छी कहानी, शानदार स्टार कास्ट और दर्शकों के द्वारा हो रही तारीफ ने इसके बिज़नेस को काफी उछाल दिया है. इस फिल्म की सफलता से फिल्म निर्माताओं में भी लो बजट फिल्मों को ले कर उत्साह बढ़ सकता है.
फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरुण आदर्श ने रविवार को ट्वीट कर के स्त्री फिल्म को बारे में लिखा ‘स्त्री’ ने रफ्तार पकड़ ली है. वहीं ये फिल्म दूसरे दिन ही दो अंकों में कमाई कर रही है. उन्होंने लिखा की इस लो बजट फिल्म में बेहतरीन अभिनय के चलते ये फिल्म को बड़ी सफलता मिल रही है. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि फिल्म की रिलीज के तीसरे दिन ये फिल्म 30 करोड़ रुपये का कारोबार कर लेगी. आपको बता दें, फिल्म में अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बर्नजी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे.फिल्म की कहानी चंदेरी शहर की है. जहां लगभग हर घर के बाहर लिखा है ‘ओ स्त्री कल आना’. फिल्म में हर साल चार दिन की देवी की पूजा होती है और इसी दौरान स्त्री का भूत आता है जो मर्दों को अपने साथ ले जाता है और उनके कपड़ों को छोड़ जाता है. इस वजह से गांव के सभी मर्द रात के वक्त घर से निकलने से डरते हैं. चंदेरी में विक्की (राजकुमार राव) दर्जी है जो काफी टेलेंटेड है और उसे चंदेरी का मनीष मल्होत्रा कहा जाता है. विक्की को ऐसी लड़की (श्रद्धा कपूर) से प्यार होता है जो हर साल सिर्फ पूजा के वक्त ही आती थी. इस गांव में स्त्री का साया हटता है या नहीं, और विक्की के साथ क्या होता है यह जानने के लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी.

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *