अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी बॉडीबिल्डर गिरफ्तार

तेलुगु फिल्मों में काम करने वाली एक अभिनेत्री के साथ शादी का झांसा देकर कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में मुंबई ने पुलिस ने एक बॉडी बिल्डर को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान आदित्य अजय कपूर के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, उपनगरीय बांद्रा में एक कॉमन फ्रेंड के आवास पर आरोपी की 24 वर्षीय अभिनेत्री से मुलाकात हुई थी। दोनों ने फोन नंबरों का आदान-प्रदान किया और संपर्क में रहे। समय के साथ दोनों करीब हो गए। पुलिस अधिकारी ने पीड़िता की एफआईआर के हवाले से बताया, “कपूर ने शादी का वादा कर महिला से शारीरिक संबंध बनाए।”अभिनेत्री ने पुलिस में दी अपनी शिकायत में कहा है कि फिटनेस ट्रेनर आदित्य अजय कपूर ने उनसे शादी करने का वादा किया और शारीरिक संबंध बनाए थे। लेकिन बाद में वह इससे मुकर गए। इसके अलावा अभिनेत्री ने कपूर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने कफ परेड इलाके में अपने आवास पर और गोवा में उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस अधिकारी ने बताया, “जब अभिनेत्री ने आरोपी से शादी के लिए कहा, तो उसने उसे जोर देकर शारीरिक संबंध बनाए रखने पर मजबूर किया। पीड़िता के मना करने पर आरोपी गाली-गलौज करने लगा और उसके साथ मारपीट भी की। आरोपी ने पीड़िता के माता-पिता के फोन नंबरों पर अश्लील मैसेज भेजे और जान से मारने की धमकी दी। उत्पीड़न से तंग आकर महिला ने पुलिस से संपर्क किया।”

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, एफआईआर दर्ज होने के बाद फिटनेस ट्रेनर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 323, 504, 506 (2), 67 और 67 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.