बेटी का अश्लील वीडियो पोस्ट करने से रोकने पर BSF जवान की मॉब लिंचिंग में मौत

गुजरात के खेड़ा जिले में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक 42 वर्षीय जवान की कथित रूप से एक परिवार के सात सदस्यों द्वारा पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीएसएफ जवान ने बेटी का अश्लील वीडियो इंटरनेट पर डालने का विरोध किया था। सिपाही की पत्नी ने इस घटना को सुनियोजित हत्या बताया है। मृतक बीएसएफ जवान मेलाजी वाघेला की पत्नी मंजुला बेन ने कहा कि यह एक सुनियोजित हत्या थी। कई अन्य लोग झाड़ियों के पीछे छिपे हुए थे।

मंजुला बेन ने कहा कि “हम उनसे बात करने गए थे, लेकिन उन्होंने मेरे पति पर पीछे से हमला किया और मुझे और मेरे बेटे को पीटा। मैंने मदद के लिए अपने भतीजे को फोन किया, जिसने पुलिस स्टेशन से संपर्क किया और हमारे लिए एक एंबुलेंस लेकर आया। सिपाही के बेटे प्रतीक ने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि बाकी दोषियों को जल्द पकड़ा जाए।’

क्या हुआ था

उन्होंने बताया कि घटना शनिवार रात करीब 10 बजे हुई और सातों आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। बीएसएफ जवान मेलाजी वाघेला ने अपनी नाबालिग बेटी के आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित करने के विरोध में जिले के नदियाद तालुका के चकलासी गांव में दिनेश जादव के घर गए। इस दौरान आरोपी लड़के के परिवार ने उन पर हमला कर दिया और उनकी लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। कहा ये भी जा रहा है कि हमले के दौरान आरोपियों ने धारदार हथियार का भी प्रयोग किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *