ममता बनर्जी को बड़ा झटका देने की तैयारी में भाजपा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जांच एजेंसियों की कार्रवाई को लेकर जहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमलावर है, वहीं प्रदेश की विपक्षी पार्टी ने ममता बनर्जी को बड़ा झटका देने की तैयारी कर ली है। भाजपा नेता ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी के 38 विधायक हमारे संपर्क में हैं। आपको बता दें कि समय-समय पर तृणमूल कांग्रेस की तरफ से यह दावा किया जाता रहा है कि भाजपा के कई नेता और विधायक उनके संपर्क में हैं लेकिन इस बार ठीक वैसा ही दावा किया है।

भाजपा नेता और अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस के 38 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 38 में से 21 विधायक सीधे उनके संपर्क में हैं। मिथुन चक्रवर्ती के इस दावे के बाद पश्चिम बंगाल की सियासत में हलचल तेज हो गई है। हालांकि इस संदर्भ में खबर लिखे जाने तक तृणमूल कांग्रेस के किसी भी नेता का बयान सामने नहीं आया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस मिथुन चक्रवर्ती के इन दावों का खंडन करेगी।

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि साल 2021 के विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ पार्टी ने जबरदस्ती चुनाव जीता है। ऐसे में हिंदी में एक कहावत है कि जबरदस्ती छीनी हुई चीजों को संभालना मुश्किल होता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर विधानसभा चुनाव फिर से हुए तो भाजपा की जीत सुनिश्चित है। दरअसल, ममता बनर्जी ने दावा किया था कि साल 2024 में भाजपा सत्ता में नहीं आएगी। इस सवाल का जवाब देते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि क्या आप ब्रेकिंग न्यूज सुनना चाहते हैं? इस समय तृणमूल कांग्रेस के 38 विधायक हमारे संपर्क में हैं, जिनमें से 21 सीधे (मेरे संपर्क) हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.