यूपी के इस जिले में चार दिनों में हुआ चार लड़कियों का अपहरण

फतेहपुर जिले में एक 15 वर्षीय किशोरी को नौ सितंबर की शाम एक युवक बहला फुसलाकर अपहरण कर ले गया। मामले में धर्मपरिवर्तन के लिए किशोरी के अपहरण किए जाने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने युवक समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। थरियांव थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी लापता है।

किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही साकिब के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। मां का आरोप है कि लापता बेटी की तलाश में साकिब के घर  पहुंची। उसके घरवालों से बेटी के बारे में पूछताछ की। इससे नाराज होकर साकिब के पिता अफसर अहमद उर्फ टिर्री और तीन अन्य लोगों ने उसे गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी।

किशोरी की मां ने आरोप लगाया कि बेटी का अपहरण साकिब ने धर्मपरिवर्तन और निकाह के लिए किया है। प्रभारी निरीक्षक एपी सिंह ने बताया कि संदिग्धों के मोबाइल सर्विलांस में लगाकर किशोरी की तलाश की जा रही है। युवक के कुछ करीबियों की धरपकड़ की गई है।किशोरी के अपहरण में पिता पुत्र पर रिपोर्ट
सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाली किशोरी (14) सात सितंबर की दोपहर से लापता हो गई। किशोरी के पिता ने प्रदीप कुमार निवासी सैदाबाग और उसके पिता हरीमोहन के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पिता का आरोप है कि प्रदीप ने उसकी बेटी का अपहरण किया है। अपहरण की साजिश में हरीमोहन शामिल हैं।
बीएससी के छात्रा का अपहरण
खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 20 वर्षीय बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा दो सितंबर से लापता है। उसके पिता ने बताया कि बेटी दो सितंबर को कॉलेज गई थी। शाम को लौटकर नहीं आई। खोजबीन के दौरान एक फोन आया। फोन करने वाला थरियांव थाने के रजाबाद निवासी अनिल कुमार है। अनिल ने फोन पर बताया कि उसकी बेटी को अगवा किया है। वह शादी करेगा। वह अनिल के घर पहुंचा, जहां उसे अनिल के भाई बिंदा प्रसाद, बहनोई वीरेंद्र ने गाली गलौज की। जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।
शादी का झांसा देकर किशोरी का अपहरण
शादी का झांसा देकर तीन सितंबर को 16 वर्षीय किशोरी का एक युवक ने अपहरण कर लिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।  खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी तीन सितंबर से लापता है। उसके पिता ने एफआईआर में बताया कि पुत्री को दिलीप निवासी महमदपुर थाना थरियांव अपहरण कर ले गया है।
घटना में उसका भाई दीपक सहयोगी है। उसके गांव में दिलीप की रिश्तेदार के घर आता जाता रहा है। शादी का झांसा देकर नाबालिग पुत्री का अपहरण किया है। कोतवाल जेपी शाही ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर किशोरी को बरामद किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.