गुजरात दौरे के दौरान बोले CM केजरीवाल

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बस कुछ ही महीने शेष हैं। राजनीतिक दलों ने अपनी सियासी गतिविधियों को बढ़ा दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज अहमदाबाद पहुंचे। अहमदाबाद पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान कहा कि यदि आप भाजपा को वोट देते हैं, तो केवल अमित शाह का बेटा ही आगे बढ़ेगा। एक रैली को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि 27 साल बाद कुछ नया होगा। अगर आप सोनिया गांधी को वोट देंगे तो राहुल गांधी की तरक्की होगी। अगर आप बीजेपी को वोट देंगे तो अमित शाह के बेटे की तरक्की होगी।

दिल्ली के सीएम ने आगे कहा कि अन्य राजनीतिक दल विकास नहीं देख सकते हैं और उनकी तुलना आतंकवादी से करते हैं। केजरीवाल ने कहा कि “ये लोग विकास नहीं देख सकते हैं और वे मेरी तुलना आतंकवादी से कर रहे हैं। हमारे कार्यक्रम स्थल अंतिम समय में रद्द हो जाते हैं। इस गुंडागर्दी का जवाब गुजरात की जनता देगी। केजरीवाल के साथ अहमदाबाद आए पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि वे सिर्फ भाषण देने के लिए नहीं बल्कि चर्चा के लिए आए हैं।

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि हम भाषण नहीं देते हम यहां आपके साथ चर्चा के लिए आए हैं। हम सिर्फ बोलते नहीं बल्कि सुनते भी हैं जबकि बीजेपी सिर्फ बोलती है। सुनिए लोगों की मन की बात। आपके पास अब सिस्टम को बदलने की शक्ति है। हमारी पार्टी रामलीला मैदान से शुरू हुई, भ्रष्टाचार विरोधी क्षण से शुरू हुई। इंजीनियर, डॉक्टर सभी हमारी पार्टी में हैं। उन्होंने कहा, ‘पंजाब में हमारे पास 92 सीटें हैं। इनमें से 82 फर्स्ट टाइमर हैं। सभी युवा हैं। यह आम आदमी पार्टी है जो युवाओं को सदन तक ले जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *