पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं! गृह सचिव से मिले दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा

सुल्तानपुरी केस में एक नया मोड़ सामने आया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई है। सूत्रों के हवाले से ये दावा किया जा रहा है। अब एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार है। परिवार और परिवार के सदस्य लगातार एक ही बात कह रहे थे कि वो जिस अवस्था में मिली है, शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं और उसके साथ कुछ गलत हुआ है। ये इनिशियल पीएम रिपोर्ट है, जिसमें डॉक्टरों ने अपनी राय रखते हुए कहा है कि लड़की के साथ किसी तरह का कोई सेक्सुअल अस्लॉट नहीं हुआ है। अटॉप्सी रिपोर्ट एफएसएल को भेजी जाएगी। विसरा प्रिजर्व करके रख लिया गया है। बता दें कि पीएम के लिए तीन ड़क्टरों का एक पैनल बनाया गया था।

दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा आज केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला से मिलने गृह मंत्रालय पहुंचे। आपको बता दें कि गृह मंत्रालय ने कंझावला कांड पर कल ही विस्तृत रिपोर्ट मांगी थी।

दिल्ली पुलिस की 1 मिनट 33 सेकेंड की प्रेस कॉन्फ्रेंस

पूरे मामले में आज दिल्ली पुलिस ने 1 मिनट 33 सेकेंड की प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पुलिस ने पाया है कि घटना की रात उसके साथ गई उसकी दोस्त दुर्घटना होने पर भाग गई थी। महिला की मां उन लोगों में शामिल थी, जिन्हें शक था कि यह सिर्फ कार द्वारा उसके स्कूटर को टक्कर मारने और फिर उसे घसीटने का मामला नहीं हो सकता है, जिससे उसकी मौत हो सकती है। दिल्ली पुलिस की तरफ से जल्द ही केस सुलझाने का दावा भी किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *