नाबालिग का जंगल में किया 4 लोगों ने बलात्कार

अपराध (DID News): छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक 16 वर्षीय लड़की के साथ चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने मंगलवार को कहा कि पीड़िता शनिवार को एक रिश्तेदार के घर जा रही थी तभी उसके साथ यह गंदा काम हुआ। स्थानीय पंचायत ने दोषियों को पीड़िता को मुआवजे के तौर पर एक लाख रुपये देने का निर्देश देकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश की लेकिन पुलिस को घटना की जानकारी हुई और सोमवार को मामला दर्ज कर लिया गया।

जशपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) डी रविशंकर ने कहा कि आरोपियों ने अपराध करने के बाद स्थानीय सरपंच की मदद से मामले को दबाने की कोशिश की लेकिन चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि “घटना 9 जुलाई को हुई जब लड़की अपने पिता के साथ अपने रिश्तेदार के यहाँ जा रही थी। दो आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया और एक जंगल के अंदर चले गए जहां अन्य दो मौजूद थे। चारों आरोपियों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसे जंगल में छोड़ दिया।10 जुलाई, आरोपी ने सरपंच से संपर्क किया और पुलिस मामले से बचने के लिए मामले को सुलझाने की कोशिश की।

पुलिस ने आगे बताया कि “स्थानीय सरपंच द्वारा एक पंचायत बुलाई गई और बाद में पंचायत ने आरोपी को 1 लाख का भुगतान करने का निर्देश दिया।11 जुलाई को पुलिस को घटना की जानकारी हुई और चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।पुलिस ने मंगलवार रात आरोपी रामजीत, पारस , नरेश और संजय  को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने कहा कि “हम मामले की जांच कर रहे हैं और पीड़िता और उसके परिवार के बयान दर्ज कर रहे हैं। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी मंगलवार को किया गया था और आगे की जांच जारी है।”एसपी ने कहा कि मामले में और गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.