सर्दी में T-Shirt पहनने पर राहुल गांधी ने दी सफाई, बताया क्यों नहीं पहनते कड़ाके की ठंड में स्वेटर

राजनीति (DID News): राहुल गांधी ने बीजेपी पर एक और हमला करते हुए कहा कि वह भगवा पार्टी को अपना ‘गुरु’ मानते हैं क्योंकि पार्टी कार्यकर्ताओं की हरकतें उन्हें बताती हैं कि उन्हें क्या नहीं करना चाहिए। उन्होंने अखिलेश यादव और मायावती जैसे विपक्षी दल के नेताओं को भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया क्योंकि वे देश में प्रेम फैलाने के समान संदेश के लिए खड़े हैं।

2022 के आखिरी दिन पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं चाहता हूं कि वे (भाजपा) हम पर आक्रामक हमला करें, इससे कांग्रेस पार्टी को अपनी विचारधारा को समझने में मदद मिलेगी। मैं उन्हें (भाजपा) अपना गुरु मानता हूं, वे मुझे दिखा रहे हैं। तरीका और मुझे प्रशिक्षण देना कि क्या नहीं करना है।

उन्होंने आगे कहा, भारत जोड़ो यात्रा के दरवाजे सभी के लिए खुले हैं, हम किसी को भी हमारे साथ जुड़ने से नहीं रोकेंगे। अखिलेश जी, मायावती जी और अन्य लोग मोहब्बत का हिंदुस्तान चाहते हैं और हमारे बीच विचारधारा का कुछ संबंध है।कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि उनकी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ सफल रही है और उनका लक्ष्य देश को एक नया दृष्टिकोण देने का है।

राहुल ने यह भी दावा किया कि अगले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए जीत बहुत मुश्किल होगी और जमीन पर भाजपा के खिलाफ बड़े पैमाने पर ‘सत्ता विरोधी माहौल’ है।दिल्ली में संवाददाताओं से मुखातिब राहुल ने कहा, “मुझे जमीन से जो जानकारी मिल रही है, उससे पता चलता है भाजपा के लिए अगले चुनाव में जीतना मुश्किल होगा… बड़े पैमाने पर सत्ता विरोधी माहौल है।”

यात्रा की सुरक्षा में चूक से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा नेता और उनकी (राहुल की) सुरक्षा से जुड़े विषय पर सरकार का अलग-अलग मापदंड हैं। राहुल ने कहा, “मेरा लक्ष्य देश को वैकल्पिक दृष्टिकोण देने का है।” उन्होंने आरोप लगाया कि नरेन्द्र मोदी सरकार की भ्रम वाली विदेश नीति है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *