शिवसेना नेता संजय राउत को नहीं मिली राहत

गुजरात और महाराष्ट्र (DID News): धनशोधन के मामले में शिवसेना नेता संजय राउत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आज एक बार फिर से संजय राउत की न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया। इसके साथ ही उनकी जमानत याचिका पर 21 सितंबर को सुनवाई होगी।

दरअसल, संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय की ओर से गिरफ्तार किया गया है। प्रवर्तन निदेशालय संजय राउत की जमानत याचिका का लगातार विरोध कर रहा है। प्रवर्तन निदेशालय का दावा है कि पात्रा चॉल पुनः विकास परियोजना से जुड़े धनशोधन मामले में शिवसेना नेता की महत्वपूर्ण भूमिका है।

ईडी के मुताबिक इस मामले में संजय राउत ने पर्दे के पीछे से काम किया है। धनशोधन के मामले में शिवसेना नेता संजय राउत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आज एक बार फिर से संजय राउत की न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया। इसके साथ ही उनकी जमानत याचिका पर 21 सितंबर को सुनवाई होगी।

दरअसल, संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय की ओर से गिरफ्तार किया गया है। प्रवर्तन निदेशालय संजय राउत की जमानत याचिका का लगातार विरोध कर रहा है। प्रवर्तन निदेशालय का दावा है कि पात्रा चॉल पुनः विकास परियोजना से जुड़े धनशोधन मामले में शिवसेना नेता की महत्वपूर्ण भूमिका है। ईडी के मुताबिक इस मामले में संजय राउत ने पर्दे के पीछे से काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *