Kanjhawala Accident मामले में स्वाति मालिवाल का निधि पर गहराया शक

अपराध (DID News): दिल्ली के कंझावला में हुए एक्सीडेंट कांड की गुत्थी लगातार कई पेंचों के साथ उलझती जा रही है। इस मामले में मृतक युवती अंजलि और उसकी दोस्त निधि को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे है। इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने मृतक अंजलि की दोस्त निधि को लेकर कई आशंकाएं व्यक्त की है।

बता दें कि निधि का नाम एक ड्रग्स मामले में भी सामने आया है। उत्तर प्रदेश के आगरा में जीआरपी ने वर्ष 2020 में निधि को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। इस मामले में निधि जमानत पर बाहर चल रही है। निधि के साथ दो लड़के भी गिरफ्तार हुए थे। इस मामले में निधि एक महीने की जेल की सजा भी काट चुकी है। ड्रग्स मामले में निधि के साथ दीपक नाम का शख्स भी गिरफ्तार हुआ था। वहीं एक्सीडेंट मामले में भी एक दीपक नाम का शख्स आरोपी है।

निधि के ड्रग्स मामले से जुड़े एंगल के सामने आने के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने भी कई सवाल खड़े कर दिए है। उन्होंने सवाल उठाते हुए पूछा कि क्या दोनों ही मामलों में शामिल दीपक नाम का शख्स एक ही व्यक्ति तो नहीं है। इस संबंध में स्वाति मालिवाल ने एक ट्वीट भी किया है।

स्वाति ने अपने ट्वीट में लिखा कि निधि पर जो गाँजा तस्करी की FIR दो साल पहले यूपी में दर्ज हुई थी उसमें निधि ने पुलिस को बताया कि वो दीपक नाम के व्यक्ति के लिए गाँजा तस्करी करती थी। अंजलि की हत्या में से एक आरोपी का नाम भी दीपक है। क्या ये दोनों दीपक एक हैं? क्या निधि #Anjali के हत्यारों को पहले से जानती थी?

दिल्ली पुलिस ने रिक्रिएट की घटना

इस मामले में दिल्ली पुलिस कड़ी से कड़ी मिलाने के लिए निधि को घटना स्थल पर लेकर गई थी। निधि को उस होटल में भी ले जाया गया था जहां से निधि और अंजलि स्कूटी से निकले थे। दिल्ली पुलिस की टीम ने यहां पूरा सीन रिक्रिएट किया ताकि हर पहलू को देखा जा सके।

निधि ने दिया था ये बयान

आखिरी बार अंजलि के साथ निधि को देखा गया था। जिसके बाद पुलिस ने निधि का बयान लेने के लिए उसकी तलाश की। छुपी बैठी निधि को चार दिनों बाद खोज निकाला गया। निधि ने अपने बयान में कहा कि अंजिल ने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी और स्कूटी चलाने की जिद कर रही थी।

जब यह हादसा हुआ तो अंजलि स्कूटी चला रही थी। अंजलि कार के साइड गिरी और मैं दूसरी साइड। अंजलि कार में फंस गयी और कार में बैठे लोग उसे घसीटते हुए ले गये। निधि ने बताया कि वह इस घटने से सहम गयी थी और अपनी दोस्त को छोड़कर घर भाग गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *