ये नृशंस हत्या है, दोषियों के खिलाफ हो सख्त सजा – गौतम गंभीर

दिल्ली / एनसीआर (DID News): दिल्ली के कंझावला इलाके में रविवार को एक दिल दहलाने वाली घटना हुई थी। एक लड़की को कार से टक्कर मारने के बाद उसे लगभग 12 किलोमीटर तक घसीटा किया था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दूसरी ओर इसको लेकर राजनीतिक बाल पलटवार भी हो रहा है। इन सब के बीच भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर का भी इस मामले पर रिएक्शन आया है। गौतम गंभीर ने साफ तौर पर कहा है कि यह एक cold-blooded मर्डर है और हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होना चाहिए।

अपने ट्वीट में गौतम गंभीर ने लिखा के विजुअल्स काफी परेशान करने वाले हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीड़िता के पीछे की स्किन पूरी तरह से छिल गई है।पूर्वी दिल्ली से सांसद ने आगे लिखा कि जिन लोगों ने अपनी कार से लड़की को घसीटा और मार डाला, वह नृशंस हत्यारे हैं। वे सख्त से सख्त सजा के हकदार हैं। दूसरी ओर आप का प्रदर्शन जारी है। आप दिल्ली पुलिस पर कई बड़े आरोप लगा रही है। आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली की एक मासूम बेटी को सड़क पर घसीट-घसीट कर मारने वाला भाजपा का नेता है। इस वजह से मामले पर एलजी और दिल्ली पुलिस लीपापोती कर रही है।

आप की आतिशी ने कहा कि दिल्ली की बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। दिल्ली की बेटी के साथ दरिदंगी होती है लेकिन एलजी को कोई चिंता नहीं है। एलजी का काम है कि Law and order सुधारे लेकिन वो दिन-रात राजनीति करते हैं। एलजी दिल्ली की बेटियों को सुरक्षा नहीं दे सकते तो कुर्सी खाली करें।

वहीं, इस घटना पर दिल्ली के स्पेशल CP लॉ एंड ऑर्डर सागर प्रीत हुड्डा ने कहा कि पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज़ किया है। अभी तक 5 अभियुक्तों को गिरफ़्तार किया है। उन्होंने कहा कि मामलें में फॉरेंसिक टीम की मदद ली जा रही है। जांच के लिए टीमें गठित कर दी गई है। पुलिस लगातार पीड़िता के परिवार के संपर्क में है।

उन्होंने बताया कि अभियुक्तों को 3 दिन के रिमांड में लिया गया है। पुलिस जल्द से जल्द जांच पूरी करके चार्ज शीट दाखिल करेगी। सारे सबूत इकट्ठा करके अभियुक्तों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के घर के बाहर प्रदर्शन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *