मां के कहने पर अक्षय कुमार ने छोड़ा था नॉनवेज

अक्षय कुमार की अगली फिल्म ओएमजी 2 रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ओएमजी 2 अक्षय कुमार भगवान शिव की भूमिका निभाते नजर आएंगे। 2012 में रिलीज़ हुई फ्रैंचाइज़ी OMG – ओह माय गॉड की पहली किस्त में, उन्होंने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी। अभिनेता ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि भगवान कृष्ण की भूमिका उनके द्वारा निभाई गई अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अभिनेता भगवान कृष्ण की भूमिका से इतने गहराई से जुड़े हुए थे कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग तक नॉनवेज खाना छोड़ दिया था?

यह है कहानी

अक्षय के ऐसा करने का कारण देवत्व नहीं था, बल्कि उनकी मां थीं, जो भगवान कृष्ण की कट्टर अनुयायी थीं और उन्होंने अभिनेता से मांस छोड़ने का अनुरोध किया था। उन्हें लगा कि उनके बेटे को भगवान कृष्ण द्वारा सिखाए गए सिद्धांतों का पालन करना चाहिए और इसमें शाकाहारी भोजन भी शामिल है। जबकि आम तौर पर उनकी मां उनके बॉलीवुड मामलों से दूर ही रहती हैं। लेकिन जब अक्षय ने उन्हें फिल्म और अपने किरदार के बारे में बताया तो उन्होंने उनसे केवल हरियाली तक ही सीमित रहने का अनुरोध किया। एक प्यारे बेटे होने के नाते, यह एक अनुरोध था जिसे स्वीकार करने में अक्षय बहुत खुश थे। अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया आमतौर पर सुर्खियों से दूर रहती थी।

टीज़र रिलीज़

अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म ओह माय गॉड 2 ने सिनेमा प्रेमियों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है। ओएमजी 2 का टीज़र आखिरकार आज रिलीज़ कर दिया गया है। टीज़र शानदार लग रहा है और यह आपको मंत्रमुग्ध भी कर देगा। जहां ओएमजी का निर्देशन उमेश शुक्ला ने किया था, वहीं फिल्म के दूसरे भाग का निर्देशन अमित राय ने किया है। टीज़र में पंकज त्रिपाठी, अक्षय कुमार और यामी गौतम द्वारा निभाए गए किरदारों की झलक मिलती है। भगवान के रूप में कुमार की दमदार एक्टिंग दिख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *