रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी करेंगे इकोफ्रेंडली शादी, न होगी कार्ड की छपाई, न फूटेंगे पटाखे

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और फिल्म निर्माता जैकी भगनानी की भव्य शादी 22 फरवरी को गोवा में होने वाली है। शादी के जश्न से एक हफ्ते पहले, कपल के एक किसी करीबी ने बताया है कि यह शादी एकदम इकोफ्रेंडली होगी। इस शादी में न तो कार्ड बांटे जाएंगे और न हीआतिशबाजी होगी। यह शादी बाकी सेलेब्स की वेडिंग से हटके होगी।
बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और फिल्म निर्माता जैकी भगनानी जल्द ही 22 फरवरी को गोवा में शादी के बंधन में बधने जा रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह शादी एकदम हटके होने वाली है। कपल ने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए विदेश नहीं भारत ही चुना, रकुल प्रीत सिंह और निर्माता जैकी भगनानी की शादी 22 फरवरी को गोवा में भव्य होने वाली है। शादी के जश्न से एक हफ्ते पहले, कपल के एक करीबी सूत्र ने पुष्टि की है कि शादी पर्यावरण के अनुकूल होगी।

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए सूत्र ने कहा, “कपल और उनके परिवार की ओर से कोई फिजिकल इनविटेशन नहीं भेजा गया है। साथ ही, इस शादी में कोई पटाखे नहीं फोड़े जाएंगे।” कपल ने इकोफ्रेंडली विवाह के इरादे पर जोर दिया है, सूत्र ने विस्तार से बताया, “ये लोग रकुल-जैकी के विवाह समारोहों के दौरान उत्पन्न कार्बन पदचिह्न को मापेंगे। फिर वे उन्हें बताएंगे कि पदचिह्न के अनुसार कितने पेड़ लगाने की जरूरत है। यह निश्चित तौर पर उठाया गया एक अनोखा कदम है। शादी समारोह के तुरंत बाद या अगले दिन, यह जोड़ा स्वयं इसे लगाएंगे।”

इससे पहले एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी “मेहमानों के लिए नो फोन पॉलिसी” नीति का विकल्प चुनेंगे ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि शादी एक निजी मामला है। सूत्र ने कहा, ” वे बहुत निजी लोग हैं, यही कारण है कि वे अपनी गोपनीयता की रक्षा के लिए तरीकों के बारे में सोच रहे हैं। रकुल-जैकी मेहमानों के लिए नो फोन पॉलिसी लेने की योजना बना रहे हैं।” शादी की थीम के बारे में उन्होंने कहा, ”वे सजावट और थीम पर बारीकी से नजर रख रहे हैं। एक बात निश्चित है कि यह वही होगा जो वे व्यक्ति के रूप में हैं, हर चीज़ उनके व्यक्तित्व को दर्शाती है,” सूत्र ने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *