हिमाचल में कांग्रेस की रोजगार संघर्ष यात्रा के दौरान दो गुटों के बीच हुई झड़प

हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां सक्रिय हो गई हैं और मतदाताओं को लुभाने के लिए अपनी-अपनी रणनीतियां पर भी काम शुरू कर दिया है। इसी बीच कांगड़ा जिले से कांग्रेस ने रोजगार संघर्ष यात्रा की शुरुआत की। इस यात्रा को प्रदेश पार्टी प्रभारी राजीव शुक्ला ने हरी झंडी दिखाई। रोजगार संघर्ष यात्रा के माध्यम से कांग्रेस युवाओं से 6 वादे कर रही है।बता दें कि नाहन से रोजगार संघर्ष यात्रा का एक वीडियो सामने आ रहा है। जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भी लड़ते हुए देखे जा सकते हैं। समाचार एजेंसी एएनआई ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आपस में भिड़ते हुए वीडियो साझा करते हुए जानकारी दी कि रोजगार संघर्ष यात्रा के दौरान हिमाचल प्रदेश के नाहन में कांग्रेस के दो गुटों में झड़प हो गई।

बैठक में चले लात-घूंसे

इससे पहले हमीरपुर में कांग्रेस की एक बैठक में जमकर लात-घूसे चले थे। जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में बुधवार को जमकर लात-घूंसे चले। बड़सर में हुई रैली के सिलसिले में विधायक इंद्रदत्त लखनपाल ने जिला व ब्लाक के तीन पदाधिकारियों पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया।

जिसके बाद इंद्रदत्त लखनपाल की पार्टी जिला महासचिव पवन कालिया के साथ बहस शुरू हो गई और देखते ही देखते मामले इतना ज्यादा बढ़ गया कि हाथापाई की नौबत आ गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *