गर्म सलाखों से दागा, पीट-पीटकर दांत तोड़े और फिर ….बुलाई JCB

अपराध (DID News): राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में दिल दहला देने वाला मामले सामने आया है। यहां एक बहू को डायन बताकर यातनाएं दी गईं। ससुराल वालों ने महिला को गर्म सलाखों से दागा, दांत तोड़ दिए और बाल भी काट दिए।

आरोपियों की हैवानियत यहीं नहीं रुकी, उन्होंने महिला को जेसीबी से गड्डा खोदकर दफनाने की भी कोशिश की। बेटी के साथ हो रही बर्बरता की सूचना मिलने पर पिता उसकी ससुराल पहुंचे और किसी तरह बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली ये घटना जिले के जहाजपुर उपखंड की है।

पीड़ित बेटी के पिता ने आरोपी ससुराल वालों के खिलाफ थाने में शिकायत दी है। पिता ने बताया कि साल 2021 में उन्होंने अपनी बेटी की शादी अजमेर के एक गांव में की थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुराल वाले उसकी बेटी को परेशान करने लगे थे। उसके साथ मारपीट कर प्रताड़ित किया जाता था। ससुराल वालों ने उसे पीहर भेजना भी बंद कर दिया था। इस बीच बेटी ने एक बेटे को जन्म दिया।

पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने बेटी की शादी अपनी हैसियत के अनुसार की थी। शादी में बर्तन, पंखा, कूलर, टीवी, अलमारी व अन्य सामान सहित सोने-चांदी के गहने और 30 हजार रुपये नगद दिए थे। इसके बाद भी ससुराल वाले बेटी को डायन कहकर प्रताड़ित करने लगे। उसके साथ आए दिन मारपीट की जाती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *