शिमला में ताश के पत्तों की तरह ढह गई 4 मंजिला इमारत

देश – विदेश (DID News): हिमाचल प्रदेश के शिमला में भारी बारिश के चलते एक चार मंजिला इमारत ढह गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शिमला के चौपाल कस्बे में शनिवार को भारी बारिश की वजह से एक चार मंजिला इमारत ढह गई। हालांकि किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। स्थानीय प्रशासन ने इमारत को पहले ही खाली करा दिया था।

बताया जा रहा है कि चौपाल कस्बे में मौजूद चार मंजिला इमारत में यूको बैंक की एक शाखा, एक ढाबा समेत कई ऑफिस मौजूद थे। जिसको स्थानीय प्रशासन ने खाली करा दिया था। समाचार एजेंसी एएनआई ने मुताबिक, शिमला के चौपाल कस्बे में भारी बारिश की वजह से एक चार मंजिला इमारत ढह गई। स्थानीय प्रशासन ने इमारत को पहले ही खाली करा दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूको बैंक की क्षेत्रीय शाखा के मुख्य प्रबंधक रमेश डडवाल ने बताया कि दूसरा शनिवार होने की वजह से कर्मचारियों का अवकाश था। साथ ही उन्होंने बताया कि इस घटना के दौरान बैंक में कार्यरत 7 कर्मचारी वहां पर नहीं थे।

भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट

हिमाचल प्रदेश में दो दिन भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी हुआ है। यहां पर शनिवार और रविवार को भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने प्रशासन को सतर्क रहने की सलाह देते हुए लोगों से नदी और नालों के करीब न जाने का आग्रह किया। मौसम विभाग ने दो दिनों में सिरमौर, सोलन, शिमला, मंडी, कुल्लू, हमीरपुर, कांगड़ा, बिलासपुर समेत कई अन्य क्षेत्रों में मध्यम से भारी बारिश का अनुमान जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *