देश में 5G लॉन्च पर अखिलेश बोले- जनता को यह पहले से ही मिल रहा, गरीबी, घोटाला, घपला… का किया जिक्र

राजनीति (DID News): आज देश में 5G सेवाओं की शुरुआत हुई है। हालांकि इस को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। 5जी की शुरुआत को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने सरकार पर तंज कसा है। अखिलेश यादव ने साफ तौर पर कहा कि देश में 5G पहले से ही उपलब्ध है। इसके बाद उन्होंने गरीबी, घोटाला, घपला, घालमेल और गोरखधंधा का जिक्र किया। सपा प्रमुख की ओर से एक ट्वीट किया गया। 

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि भाजपा के राज में जनता को 5G पहले से ही मिल रहा है: G = गरीबी, G = घोटाला,
G = घपला, G = घालमेल, G = गोरखधंधा।वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा हम सब PM मोदी के आभारी हैं जिन्होंने डिजिटल इंडिया की इस 5th जनरेशन की सुविधा से देश का जोड़ा है और काशी को भी जोड़ा है।

मैं उन्हें धन्यवाद करता हूं। उन्होंने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी द्वारा आज देश में 5G सेवाओं का शुभारंभ ‘विकसित भारत-डिजिटल भारत’ के अमृत प्रण की सिद्धि का जनाकांक्षी विजन है।

‘नए भारत’ की शक्ति को आज से मिल रही 5G गति देश की Innovative उड़ानों को नए आकाश प्रदान करेगी। इस नए युग की शुरूआत हेतु अभिनंदन प्रधानमंत्री जी! उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 5G के साथ भारत ने नया इतिहास रच दिया है। देशवासियों को हार्दिक बधाई।वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा हम सब PM मोदी के आभारी हैं जिन्होंने डिजिटल इंडिया की इस 5th जनरेशन की सुविधा से देश का जोड़ा है और काशी को भी जोड़ा है।

मैं उन्हें धन्यवाद करता हूं। उन्होंने कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी द्वारा आज देश में 5G सेवाओं का शुभारंभ ‘विकसित भारत-डिजिटल भारत’ के अमृत प्रण की सिद्धि का जनाकांक्षी विजन है। ‘नए भारत’ की शक्ति को आज से मिल रही 5G गति देश की Innovative उड़ानों को नए आकाश प्रदान करेगी। इस नए युग की शुरूआत हेतु अभिनंदन प्रधानमंत्री जी! उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 5G के साथ भारत ने नया इतिहास रच दिया है। देशवासियों को हार्दिक बधाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *